Tujhse Hai Raabta Daily Discussion Thread 34- Page 47

Created

Last reply

Replies

1.1k

Views

44.3k

Users

17

Likes

2.5k

Frequent Posters

GAYATHRINAYAR thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Koi baath nahi

Moksh ya Malhar se nahi karwaya o am happy

Deshmukh's mei no men left so let kaka do jaane do

rekha_crm thumbnail
17th Anniversary Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Kalma18


50 rs. Kaat na padega dialogue writers salary se...over dialogues dene keliye 😂


Suddenly Sampu ki last wish sab Kallu ko pata chala.. 🤣

She wanted a family.. Kya joke maara🤣

Ache khase pati aur bache ko chodke bhaagi..🤷‍♀️🤷‍♀️


Baaki patiyon ko bhi chod di..

Aur ab family chahiye tha use.. 🤣🤣

Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rekha_crm


True Priya..

But I think he did it because of Moksh.

In real Moksh ko karna hoga na kriya karan because he's the son.

Bache ko na involve karne ke liye Sarthak ne kar di hogi.

Thank god Malhar se nahi karwaya Kallu ne.. 🙏🙏🙏

bold

Thank god for that




Actually I was afraid jaise ki she was saying apne ki tarah vida karna hoga laga kahi daag dene ko na kehde

Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Kalma18


50 rs. Kaat na padega dialogue writers salary se...over dialogues dene keliye 😂

Sachhi


Kuch bhi bulwa dete like



Insaniyat k naate



Sasur 🤪


Edited by Priyapriyu - 5 years ago
Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Kalma18


Sampu...baapat ke saat free hain..scheme chal raha hain inn dono ka 🤣🤣

Bahut hi achhi scheme hai


Villains k sath comedy bhi free free free


Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: rekha_crm


Suddenly Sampu ki last wish sab Kallu ko pata chala.. 🤣

She wanted a family.. Kya joke maara🤣

Ache khase pati aur bache ko chodke bhaagi..🤷‍♀️🤷‍♀️


Baaki patiyon ko bhi chod di..

Aur ab family chahiye tha use.. 🤣🤣

Kalyani ki didi thi na sampu


Wish to pta hogi


🤣🤣🤣


Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Aaj sab aaye

Noori kaha hai????

Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: GAYATHRINAYAR

Koi baath nahi

Moksh ya Malhar se nahi karwaya o am happy

Deshmukh's mei no men left so let kaka do jaane do

hmmm


Jane dete hai waise bhi kaka bhi apne nahi lagte ab....

Priyapriyu thumbnail
7th Anniversary Thumbnail Rocker Thumbnail
Posted: 5 years ago

Yesterday after seeing precap for today’s episode


I thought episode going to be boring or be unbearable...

But it was exact opposite of my expectations



It was too good....


Samthrav ne paisa wasool performance di hai

Nicoletadavid thumbnail
6th Anniversary Thumbnail Voyager Thumbnail
Posted: 5 years ago

You tell me something you told me

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".