Originally posted by: Chingaari
Episode se zyada Alia ke set time pe log uska wait karte thei🤣Kab wo aaye aur apni 10 post complete kare
Ikr🤣
I started visiting early before her posts got reported 🤣
Mujhe do-teen dil bhi de gayi thi Woh 😳😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: Chingaari
Episode se zyada Alia ke set time pe log uska wait karte thei🤣Kab wo aaye aur apni 10 post complete kare
Ikr🤣
I started visiting early before her posts got reported 🤣
Mujhe do-teen dil bhi de gayi thi Woh 😳😂
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Alia - Woh Chand dino ki ddt star🤣
She used to write fanfics on ejaz😆, I heard they got viral on Twitter too 🤣
Mast member thi Woh
What show is this ?😲
Originally posted by: Chingaari
Episode se zyada Alia ke set time pe log uska wait karte thei🤣Kab wo aaye aur apni 10 post complete kare
Yaar yeh waala show mujhe dekhna hai, plssssss. 😆
Originally posted by: Nachiketj
I had asked her few questions also...once she replied rudely to me... uske Baad hi Anni and Munna ka hua...Anni ne mujhe bhi indirectly kaha how can u entertain all this 😎
Alia mujhe like karti thi..mera lov lapata bhi chala tha kuch din 😳
Originally posted by: Kala.Billa
Unke pyaar ka sabut hoga Koi new member chota vampire forum pe idhar udhar😆🤣
My o my
Yaani
Aag and Paani ka rishta 😳
Yaani
Bawwara dil 😳
Yaar ye show aijaz ki tharak jab peak per thi unn dino telecast hua tha...pavitra ke elimination ke aas paas shayad 😆
I had seen Alia recently on live feed thread 😃
Chingu u likes girls?😲😆
Mereko laga saandu cheel ye sab chese pasand hai 🤣🤣
Originally posted by: Chingaari
Yaar ye show aijaz ki tharak jab peak per thi unn dino telecast hua tha...pavitra ke elimination ke aas paas shayad 😆
Ye sab kese miss ho gaya 😲😲
Originally posted by: anonymouse1
arre bata bhi do sab log, kyun bhaav kha rahe ho🤔
kuchh bhi karke, ddt ke page badao🤓
Mere 5 post gaye hai 🤓