AP bola oh riddhu ko harm karega...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
lol kyu? Maa ke sari per gunπ
Kabbu bokhla geya...
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
AP bola oh riddhu ko harm karega...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
lol kyu? Maa ke sari per gunπ
Kabbu bokhla geya...
Tu barrister babu dekhta hu?
AP ko 440 voltage ka shock laga hoga...π€£π€£
itni himmat nahi hai mere...Originally posted by: rianshxoxo
Tu barrister babu dekhta hu?
Bacchi ko dekar kya kya karwa raha hai...
Tomorrow there are another award show. Hopefully Helly and others are invited but not sure.
hn bohot jayda...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
AP ko 440 voltage ka shock laga hoga...π€£π€£
Oh bola Riddhima se dushmani ka or k wajha mil geya ab mein usse chuduga nahi...
Kabbu kuch bhi hua Riddhima ko mein aapko jaan se mar dugi...
konsi award show???Tomorrow there are another award show. Hopefully Helly and others are invited but not sure.
kyu kya hua?Originally posted by: rianshxoxo
Tu barrister babu dekhta hu?
AP ab aur gussa hoge..aur harm karane jaayega ridz ko...πOriginally posted by: SilentEyes7
hn bohot jayda...
Oh bola Riddhima se dushmani ka or k wajha mil geya ab mein usse chuduga nahi...
Kabbu kuch bhi hua Riddhima ko mein aapko jaan se mar dugi...
but last mein kabbu tapka dega...Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
AP ab aur gussa hoge..aur harm karane jaayega ridz ko...π
Aj ghar se nikal diya...