mai samajhgaii thi zivaaa 🤣Ok am so sorry Asma for taking ur name instead of Sadia...my sincere apologise to u Asma🙏🙏🙏
Yeh comment Sadia ke liye tha🤣
its ok np hojata h purvir ka nasha sab per chada hua h 😎
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
mai samajhgaii thi zivaaa 🤣Ok am so sorry Asma for taking ur name instead of Sadia...my sincere apologise to u Asma🙏🙏🙏
Yeh comment Sadia ke liye tha🤣
its ok np hojata h purvir ka nasha sab per chada hua h 😎
Yaar me to OS k next part me Karan ko sudhra hua dikhane ki soch rhi thi ab Mann nhi Kar rha 😂 kya Karu ? But Karan se villain wali vibe nhi aati lafanga Lagta he 1no Ka 🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
The way he touches his moustache I was like...mukhi she said about ur tea not about ur stamina...🤣
Oh God 🤣🤣
Vir is feeling proud 😳😆🤣
Originally posted by: Piyaazzz
Yaar me to OS k next part me Karan ko sudhra hua dikhane ki soch rhi thi ab Mann nhi Kar rha 😂 kya Karu ? But Karan se villain wali vibe nhi aati lafanga Lagta he 1no Ka 🤣
K🤬type hai woh🤢
Originally posted by: PriAmAddiction
mai samajhgaii thi zivaaa 🤣
its ok np hojata h purvir ka nasha sab per chada hua h 😎
Yeah woh to hai☺️
Chalo Karan chaurasiya Ka beta he n Purvir ko yeh pata he iska matlab MU k chances thode Kam he 😊
Ok am so sorry Asma for taking ur name instead of Sadia...my sincere apologise to u Asma🙏🙏🙏
Yeh comment Sadia ke liye tha🤣
Kaiko sorry??? ❤️
Mujhe pata tha it was a mistake, was just having fun 😆
Originally posted by: Amaraddict
Kaiko sorry??? ❤️
Mujhe pata tha it was a mistake, was just having fun 😆
So sweet of u Asma❤❤🤗🤗
Originally posted by: Piyaazzz
Chalo Karan chaurasiya Ka beta he n Purvir ko yeh pata he iska matlab MU k chances thode Kam he 😊
Yeah u got a point here Piya👍🏼