Originally posted by: ..RiMi..
Fifa aaj toh dialogues bhi jam ke diye hain tere bhai ne saare idhar type nai kar sakti

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: ..RiMi..
Fifa aaj toh dialogues bhi jam ke diye hain tere bhai ne saare idhar type nai kar sakti

Oh is it my turn 😲
Yes Reku last week I did on your turn so gave mine to u this week 😳
Originally posted by: Scarlett_15
Zameen WTH🤣🤣🤣🤣
I know toto.. I know she said ulta... Zameen toh Bondita hai , aur Ani ...
uska aasmaan 

Sapna is sabse imp toto👍🏼,uske liye voh apna dimaagh bhi dhoondh nikaalega jo paatal mein kho gaya tha🤣🤣🤣
ani is trying to save him no so don't worry....aur kuch ho na ho, Ani is focused so he will make sure....
What he will make sure Munnu? How will he convince her to do it🤣

Tulsipur chodna padega...naya gaon basa na padega

mujhe nehi pata tha ani waisa haiOriginally posted by: ..RiMi..
Pehle pyaar ka pehla Thappad
Sajaan ko deja 🤣🤣🤣
aur banda keh rha hai 100 thappad bhi khaane ko ready hai
Originally posted by: ..RiMi..
I know toto.. I know she said ulta... Zameen toh Bondita hai , aur Ani ...
uska aasmaan
Orginally replied to toto jo bhi Zameen poochhega usko yahi reply milega 🤪