Lo aaj to kabbu lakdi katne wala ban gaya🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Lo aaj to kabbu lakdi katne wala ban gaya🤣
Originally posted by: arryline
Kyunki cv’s ko finally Kabir ko ek motive dena tha toh de diya 😆
Fake motive, you mean. 😬
Koi nahi. Chalo yeh bhi dekh lete hain. 🙃
Pata nahi ab kabir kya karega..vansh ne bohot badi dushmani mouli.. i wish vansh ab kabir ko smartly handil karey..
Originally posted by: EmeraldPrincess
bahar se khelega to jyada dangerous hoga vo, ghar me hi theek hai vo
Hmm....dushman nazdeek rahe to hi accha hai👍🏼
Originally posted by: merryyura
Page 7 se check kar. Neha de rahi hai updates
Idiot voot ne adha episode dikhaya...😡
Kyu boss ke pet mei laat maar raha hai?😭
Iska welding kaam chal nahi raha kya? 😡
Originally posted by: SexyPotato
She killed her parents but no remorse. Ulta she is giving gyaan to victim here. Wah, oops I'm sorry ishani is great I completely forgot that. She gives reality check to people na so sab maaf.
Hypocrisy and Double standards ki chalati phirti example is Ishani 😡
Originally posted by: arryline
Kyunki cv’s ko finally Kabir ko ek motive dena tha toh de diya 😆
jhoota motive vo bhi🤪
Kabira keh raha vansh tumhara ant ab bohot nazdik hai
wo bhi with tears🤪
Har cheez me isne boss ko copy krna hai....nakalchi bandar😆
Originally posted by: SilentEyes7
Idiot voot ne adha episode dikhaya...😡
Glitch hai Nisha. Thode time ke baad try karna kaam kar jaye...