bechara manasvi, kitna seedha lag raha hai inn dono ke saamne🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
bechara manasvi, kitna seedha lag raha hai inn dono ke saamne🤣
Originally posted by: Navdeep_08
Tc ka new article
Uma vs riddhima
Whom will vansh choose
🤣🤣🤣
Arre tc tu kidr se jeh sb lekr aa rya haiEk article aaya vans mom ka and tu alg storyline bna rya hai
Don't you remember??
TC ka apna alag show hai🤣
IMMJ2 alternate universe🤪, jise TC ke reporters chalate hain🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
Don't you remember??
TC ka apna alag show hai🤣
IMMJ2 alternate universe🤪, jise TC ke reporters chalate hain🤔
🤣🤣
Hume vi hire krle jeh log
Hum apne kps pure krlege 😆
Idr to kuch hone se rya
Dadi bechari vaise bahut kuch bolti hai
Dadi kehti hai dadi kheti hai
Dadi pota poti ke liye nhi kheti
😆
Originally posted by: Navdeep_08
🤣🤣
Hume vi hire krle jeh log
Hum apne kps pure krlege 😆
Idr to kuch hone se rya
Dadi bechari vaise bahut kuch bolti hai
Dadi kehti hai dadi kheti hai
Dadi pota poti ke liye nhi kheti
😆
are samjho yaar, daadi kuch nahi kehti hai🤣
wo boss hi bolte the, daadi ka naam laga ke🤣
sb unke mann ki thi, daadi ko phansa dete the🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are samjho yaar, daadi kuch nahi kehti hai🤣
wo boss hi bolte the, daadi ka naam laga ke🤣
sb unke mann ki thi, daadi ko phansa dete the🤣
Haan to bta hai
🤣
Sukr kro chumma lene ke liye abhi dadi ko beech main nhi lekr aaya
Vrna kehta the riddhima dadi kehti hai 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
are samjho yaar, daadi kuch nahi kehti hai🤣
wo boss hi bolte the, daadi ka naam laga ke🤣
sb unke mann ki thi, daadi ko phansa dete the🤣
Pata hai na boss ko Biwi dadi ki baat nahi talegi🤣