Originally posted by: EmeraldPrincess
be maine kisiko dadi nahi banaya hai🤣
ye talent mujhme nahi hai🤣
iss baare me dadaji se baat karo
🤣
Dadaji ko apne ghar mei rehne de, Dadi ko VRM mei rehne de.🤪
Mai eeshu hun ussi mei khush hun
Originally posted by: EmeraldPrincess
be maine kisiko dadi nahi banaya hai🤣
ye talent mujhme nahi hai🤣
iss baare me dadaji se baat karo
🤣
Dadaji ko apne ghar mei rehne de, Dadi ko VRM mei rehne de.🤪
Mai eeshu hun ussi mei khush hun
Haan
Abhi vi bts aa rye hai
Choreographer ne bts dala abhi
And ek team pic aayi hai
Originally posted by: merryyura
🤣
Dadaji ko apne ghar mei rehne de, Dadi ko VRM mei rehne de.🤪
Mai eeshu hun ussi mei khush hun
to phir aap flip na kare🤣
jaisi hain waisi rahein
itne kaand karne k baad, innocent banne ki koshish na kare, just because ye edt hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
jitna pyaar inme already hai usse jyada badha to mujhe panic attack hi aa jana hai🤣
RISHANI relation mein bhi toh progress hona chahiye
bachelors party mein drunk ho ke kya pata cat fighting scene mil jaaye😎
phir Vanshu n Angre mediate karenge😆
Dono ek dusre ko bolenge 'apni biwi ko sambhalo'🤣
waise bhi Boss se drunk Riddhu sambhalti nahi😆
Show mein aisa kuch nahi milega issiliye hum yahai KP bana le😆
Originally posted by: Navdeep_08
Yr parso helly ne pic daali thi ig story
Post packup isi look main
And aj they are still shooting for sangeet
continuity🤔
Originally posted by: HeytzMaaneet
RISHANI relation mein bhi toh progress hona chahiye
bachelors party mein drunk ho ke kya pata cat fighting scene mil jaaye😎
phir Vanshu n Angre mediate karenge😆
Dono ek dusre ko bolenge 'apni biwi ko sambhalo'🤣
waise bhi Boss se drunk Riddhu sambhalti nahi😆
Show mein aisa kuch nahi milega issiliye hum yahai KP bana le😆
iss baar boss ko problem na hogi, drunk riddhu seedhe kiss pe pohonchti hai, and boss ko wahi to chahiye🤣🤣
boss ki to lottery lag jayegi🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
to phir aap flip na kare🤣
jaisi hain waisi rahein
itne kaand karne k baad, innocent banne ki koshish na kare, just because ye edt hai🤣
🤣
Acha thik hai. Koshish karungi.
Aaj se hogi meri nayi shuruwat 🤣
Originally posted by: HeytzMaaneet
continuity🤔
Lets wait agr show ka hai to mon tues aa jaayeka as they dont have banks
Bcz abhi tk sangeet ki shooting chl ryi hai
Abhi abhi bts aaye hor choreographer ne daale hai