Originally posted by: SilentEyes7
Ek min vansh se accident kaise ho sakti hai...
Vansh toh tabh chota hoga...
Maybe out of excitement he drove in his teenage.. My cousins began to drive at 16😒
Originally posted by: SilentEyes7
Ek min vansh se accident kaise ho sakti hai...
Vansh toh tabh chota hoga...
Maybe out of excitement he drove in his teenage.. My cousins began to drive at 16😒
Originally posted by: Shooting-Star
Ye immj he. Sab zinda hoke wapas aate he. 🤣
Red pillow Bhi zinda ho jayega...🤣
Eeshu red pillow vavas aa gya
Same. Mai sochi yeh mansion se nikal ke wapas mansion kyu aayi? 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Bichare Shera k alawa sab zinda hoke wapas aa gaye🥺🤣🤣
Shera to tukda tukda ho gaya 😆
Originally posted by: AppleOfEye
Are Cvs hinting us that Riddhima is gonna be preggy soon?😳☺️🤪🤪
Abe belly/ navel kiss aata he yaar chill 🤪🤣
Kyy me bhi aaya tha 🤪
Originally posted by: rachufan
Ye rad pillow ab bhi hai🤔🤔🤔
Kal e faat diya pher kyun alter kiya!😡
Ab ek real sr chahiye🤪
Ye pillow riddhu ki sautan he . Riddhu se badla lene aayi he 🤣
Originally posted by: rianshxoxo
Maybe out of excitement he drove in his teenage.. My cousins began to drive at 16😒
Phirbhi nahi ho sakti riddhima vansh Ki 16 saal Ki age gape nahi hai...