areeee yaar break lagao🤣,gifs banao,VM toh banaya na👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Maine ek edit Asfi ko bheja i wanted to post here abhi se 🤪 omg ...I am thinking GIFs bhi banati hu.. VM bhi bana du kya 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
areeee yaar break lagao🤣,gifs banao,VM toh banaya na👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Maine ek edit Asfi ko bheja i wanted to post here abhi se 🤪 omg ...I am thinking GIFs bhi banati hu.. VM bhi bana du kya 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Pehle ke kuch episodes dekhte dekhte Anirudh ka ek khaas dialogue mila hai mujhe, I think that would be apt for 25 AT!
Which would Perfectly describe what Anirudh Roy Choudhury wanted to do❤️
Kya hai woh😳
Mujhe bhi chaiye woh edit asfi wala🤣🤪
Tu break laga😆
Pata chale short film bhi bana de👍🏼
🤪short films 🤪👍🏼
Kya hai woh😳
Abhi bhanda phod du kya??🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Pehle ke kuch episodes dekhte dekhte Anirudh ka ek khaas dialogue mila hai mujhe, I think that would be apt for 25 AT!
Which would Perfectly describe what Anirudh Roy Choudhury wanted to do❤️
Is it going to be a surprise
Originally posted by: ..RiMi..
Is it going to be a surprise
Anirudh dekhega toh khush ho jayega😆❤️
Tune itni mehnat ki hai 🤗
Tere vm ke pagalpan mei hum bhi ghum ho jate hai.. Rimi... I swear those scenes fit so well with the lyrics ki kya batau mai ❤️ Mai bas wait kar rahi hu ki kab woh gana phir se bajega but this time without dialogue aur mei download Kar lu usko
Thanks 😳
Arre yaar I swear mai subah se audio editors try kar rhi hu jisse vo voice over hatt jaaye 🤣 but nahi hua 🤪
Mujhko bhi 👍🏼Kya track tha.. ekdum horror😔🤪
haan👍🏼Originally posted by: AppleOfEye
Abhi bhanda phod du kya??🤣