Originally posted by: Vindria12
Hota hi nahi hai kuch... Mummy lunch ke liye nani ke yahan jaati hain...and khichdi hoti hai lunch mein...bass itna hi pata hai mjhe🤣
🥱🥱
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: Vindria12
Hota hi nahi hai kuch... Mummy lunch ke liye nani ke yahan jaati hain...and khichdi hoti hai lunch mein...bass itna hi pata hai mjhe🤣
🥱🥱
Originally posted by: PriyaArshiSarun
Ha or ye ipk_orgarizer kya he
Humne events organize karne ke liye naya account banaya hai.. kal ke mere kaam me ye bhi ek tha 😆.
It's a bit tedious to keep messaging each other for small things related yo post editing, changing thread title, adding links, etc.
To iss baar socha ki ek hi account se hoga sab kaam to hum me se jo bhi online ho vo easily edit kar payenge.. and we can make threads together and check each other's drafts.
Vaise vo account sirf group events ke liye use hoga... jaise New Year ka tha na... vaise ek aur aa raha hai 😉. Ye uski preparation me hai..
Baaki to hum apna account hi use karenge.. 😆
Originally posted by: ssttuuttii
Humne events organize karne ke liye naya account banaya hai.. kal ke mere kaam me ye bhi ek tha 😆.
It's a bit tedious to keep messaging each other for small things related yo post editing, changing thread title, adding links, etc.
To iss baar socha ki ek hi account se hoga sab kaam to hum me se jo bhi online ho vo easily edit kar payenge.. and we can make threads together and check each other's drafts.
Vaise vo account sirf group events ke liye use hoga... jaise New Year ka tha na... vaise ek aur aa raha hai 😉. Ye uski preparation me hai..
Baaki to hum apna account hi use karenge.. 😆
Nice ides 👏
Originally posted by: ssttuuttii
Humne events organize karne ke liye naya account banaya hai.. kal ke mere kaam me ye bhi ek tha 😆.
It's a bit tedious to keep messaging each other for small things related yo post editing, changing thread title, adding links, etc.
To iss baar socha ki ek hi account se hoga sab kaam to hum me se jo bhi online ho vo easily edit kar payenge.. and we can make threads together and check each other's drafts.
Vaise vo account sirf group events ke liye use hoga... jaise New Year ka tha na... vaise ek aur aa raha hai 😉. Ye uski preparation me hai..
Baaki to hum apna account hi use karenge.. 😆
Awesome idea Stuti. Bohot easy hoga to manage all the things
Even before I got a chance to congratulate on the new thread, it already reached 7 pages.😊
Congratulations on Thread number 2.🥳👏
Cheers.....
Originally posted by: Vindria12
🤧🥺 Mjhe nahi hai itni knowledge🥺
Arre try karo short bnaoge to bhi chalega. Google se help ho jayegi😉
Originally posted by: Bhavisweet03
Arre try karo short bnaoge to bhi chalega. Google se help ho jayegi😉
🤔kuch manaya hi nahi jaata😭
Sab kaha busy ho re bapa
Originally posted by: Vindria12
🤔kuch manaya hi nahi jaata😭
Arre koi nai... dusro ke posts dekhna and enjoy karna 🥳. It's okay...
Disclaimer : All images and writing belong to Mysticaldivine. Do not use without permission... 12 Years of Teri Meri Kahani 💕 Does she know I...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
A splishin’ and a splashin’! A little bit of pool time is among the unforgettable ones Entangled meetings straight from Kisses to heartbreaks By...
POST 2 I feel your warm gentle touch, laying under stars You help me feel protected, removing my scars Under the sweet night sky rush. this...
~Kahani Sirf Teri Meri~ Having you in my arms, a warm heart just cried Never thought of missing when tears were dried Your Eyes left with me...
336