Es liye toh mai bahut slow motion mai hu🤣
🤣🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Es liye toh mai bahut slow motion mai hu🤣
🤣🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Bruh its his life , his choice..let him live on his own terms
Public ka kaam e toh ye so they are doing 😆
Bas kar cahku
Chaku tera baby ke upar throw karo
Aaj kal Soni bf ke saath jyada kicho ki kar raha hai🤣
Maine nahi throw karungi yeh apni baby ke uppar
Orange - achcha hai Tere liye 😂😂
Public ka kaam e toh ye so they are doing 😆
Public figure ka asli definition hai🤣🤣
Originally posted by: dipali13
Soni🤗
Aap mukhe kyu latkana chahti hai😆
Mai to bholi bhali masum si dari hue bachi hu🙈
Yaha pe koi bholi bhali nahi hosakte🤣
Originally posted by: RishiGirl
Maine nahi throw karungi yeh apni baby ke uppar
Orange - achcha hai Tere liye 😂😂
Why acha for me
Uska gf and garwali should have problem I am not in that list🤣🤣
Bus mujhe woh pasand nahi hai
Bas kar cahku
Chaku tera baby ke upar throw karo
Aaj kal Soni bf ke saath jyada kicho ki kar raha hai🤣
😲 what do u mean Sravz yeh kya bolrahi
Originally posted by: SoniRSippu21
😲 what do u mean Sravz yeh kya bolrahi
It’s a typo re🤣
I mean to say something, auto correction picked u🤣
It was supposed to be “woh”
U n ur typo aapko waapis latkayega 🤣