Originally posted by: rianshxoxo
When sia was confronting AP she addressed her as bhabi😆
Peeth peeche, uske saamne to riddhima hi bula rhi thi😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rianshxoxo
When sia was confronting AP she addressed her as bhabi😆
Peeth peeche, uske saamne to riddhima hi bula rhi thi😆
Originally posted by: rianshxoxo
Tum bhi mera sath script likho mere pass itna ideas nehi hai🤣
Phir script nahi banega. Baksh do mujhe 😆
Originally posted by: dipali13
I wish ke wo K ki biwi banke VR mansion mai aye taki Vansh usse 24/7 dekhe aur jalta rahe kale koyle ki tarah😈
It would be sone pe suhaga sach m🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Kya dushmani he be teri usse 🤣
Khai se nikal k kuwe me daal rahi he usko🤣
Khai kua nahi, ek taraf electric shock or dusri taraf fasi ka fanda 🤣 immj2 nhi Ridhhu Khatro k Khiladi ka audition de ri h
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ise gaaliya subah se padd rhi h but abhi mann nhi bhara kyuki tt p pad rhi h🤣
Ise insta p chahiye🤣
Thik hi to he. Usne insta pe follow kiya toh waha gaali padni chahiye. TT pe kyu 🤣
Originally posted by: SnehaSneha
Khai kua nahi, ek taraf electric shock or dusri taraf fasi ka fanda 🤣 immj2 nhi Ridhhu Khatro k Khiladi ka audition de ri h
Abhi insects ke upar kudna baaki he 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Thik hi to he. Usne insta pe follow kiya toh waha gaali padni chahiye. TT pe kyu 🤣
Wahi to yaar🤣
Aur kaun sa pahaad tut pada?
Sb aise react kr rhe jaise usne sb ko divorce papers bhj diye🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abhi insects ke upar kudna baaki he 🤣
Kudegi vo, ahaana k upar bohot jald🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ise gaaliya subah se padd rhi h but abhi mann nhi bhara kyuki tt p pad rhi h🤣
Ise insta p chahiye🤣
Rrahul sudhir script padhke roz sochta hoga is episode k baad or achi achi gaaliya padegi 🤣
Originally posted by: SnehaSneha
Rrahul sudhir script padhke roz sochta hoga is episode k baad or achi achi gaaliya padegi 🤣
Ye baat to hai🤣