vahi toh👍🏼 apan ko aur bhi bolna tha,but I stopped 😊Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣🤣
We are crazy fans! 🤪
Jo humse takrayega aise chakkar kha ke gir jayega 🤢👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
vahi toh👍🏼 apan ko aur bhi bolna tha,but I stopped 😊Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣🤣
We are crazy fans! 🤪
Jo humse takrayega aise chakkar kha ke gir jayega 🤢👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Guys maine 1 ghante baith ke ek post kiya hai jaake padho 🤣
Behen main tadap rahi hoon bolne ke liye..😭😭
agar that promo thing was a joke,then trust me it's a bad one 🤢Originally posted by: ..RiMi..
I don't there is any new promo Nima 😆
https://www.instagram.com/p/CJ0c-C8J708/?igshid=acgbzog39zz2
Bidu sampoo ne bhaag ke shaadi krli hai lagta.
Originally posted by: Shubhdeepk
https://www.instagram.com/p/CJ0c-C8J708/?igshid=acgbzog39zz2
Bidu sampoo ne bhaag ke shaadi krli hai lagta.
Noooooooooooooooooooooooo
Originally posted by: Siddiquie
agar that promo thing was a joke,then trust me it's a bad one 🤢
Its not a joke isra🥺
What the hell is wrong with these people
Originally posted by: ..RiMi..
Noooooooooooooooooooooooo
Oh god...
Ye kya ho raha hai...
Pls ani & bon ko ghar se nikaal do,isse acha
trp bhi gayi,and main bhi,goodbye BB👋👋,I didn't sign up for this crap🤬Originally posted by: Shubhdeepk
https://www.instagram.com/p/CJ0c-C8J708/?igshid=acgbzog39zz2
Bidu sampoo ne bhaag ke shaadi krli hai lagta.
yaar I thought mazaak hai😭Wteff is wrong with them,Sampoo ka tashan,maami ka tashan,RC's ki badi bahu ka jaap😡,nooooooooo utter nonsense 🤬Oh god...
Ye kya ho raha hai...
Pls ani & bon ko ghar se nikaal do,isse acha
they are out of their frickin mind🤬God I'mmaa leave this show now🥺Until yesterday I was anti-leap but if this is the crap they want to show then pls take a leap, or wait leap ke baad double saas-bahu-dewrani draamaNo hopes 👎🏼