Haanji me bohot shocked hu 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haanji me bohot shocked hu 🤪
Originally posted by: MafiaQueen17
Pata nahi re baba muje kidney me heartattack aane wala he 🤣
aise kaise kidney mein aa jayega🤪
vo liver mein aata hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
haan to unhi ne bola ki ahana and uske partner ko vo khud nikalenge
ab kya khud ko ghar se nikalenge?🤣
Nikal dene de...
Ghar k bahar devdas bankar rehega...
bachi nahi maanegi, first blind trust on kabir and got manipulated by him and now blind trust on vansh and is getting manipulated by himOriginally posted by: MafiaQueen17
Muje kyu lag raha he ahana bacchi ko sach bata degi boss ka 🤪Or boss ka plan phuski ban jayega 🤪
so boss will leave his own house again
Originally posted by: merryyura
Kabir also got a chit and riddhima's earrings
He should say this earrings isn't my style 😆
Who is sending notes
Originally posted by: MafiaQueen17
Haanji me bohot shocked hu 🤪
Wahh ridz grey ho raha hai
Smmar riddhu pakad liya ahana KO...🤪
Originally posted by: merryyura
Yeh bhi ho sakta hai.. boss toh hai hi bade unpredictable 🤪
pata nahi iss baar kaun bali ka bakra hoga🤣
Riddhima bookshelf ke paas time pass kar rahi hai 🤪
Mask person aaya usse behosh karne ke liye
Riddhima ne mask hata diya. And it's, Ahana 😎