Originally posted by: Priyapriyu
isliye I’m not interested in anuvisar
main tho filhaal skip kar rai hoon raabta and newly wedded couple ke scenes and only watching shera. ☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Priyapriyu
isliye I’m not interested in anuvisar
main tho filhaal skip kar rai hoon raabta and newly wedded couple ke scenes and only watching shera. ☺️
Epi aa gaya woh dekho zee 5 pe
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiss kara ja raha hein..AS n Avani se firt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiis kara ja raha hein..AS n Avani se flirt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
Thanks for update
MalMoksh❤️😭
@bold LOL🤣😆🤣🤣
Chachi bola Avani ko n woh baho mein liya kaka ke samane...yane khich liya apane taraf just like kallu ko karata tha..🤣
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiss kara ja raha hein..AS n Avani se firt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
🤣🤣
Chandu episode dekho na jaldi hame disscuss karana hein..raha nahi jata.
Chachi bola Avani ko n woh baho mein liya kaka ke samane...yane khich liya apane taraf just like kallu ko karata tha..🤣
yehi tho muje nay dekhna tha🤢
ayyio....🤔
shera hugging avni, yaaakkk....🤢