Originally posted by: Priyapriyu
isliye I’m not interested in anuvisar
main tho filhaal skip kar rai hoon raabta and newly wedded couple ke scenes and only watching shera. ☺️
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Priyapriyu
isliye I’m not interested in anuvisar
main tho filhaal skip kar rai hoon raabta and newly wedded couple ke scenes and only watching shera. ☺️
Epi aa gaya woh dekho zee 5 pe
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiss kara ja raha hein..AS n Avani se firt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiis kara ja raha hein..AS n Avani se flirt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
Thanks for update
MalMoksh❤️😭
@bold LOL🤣😆🤣🤣
Chachi bola Avani ko n woh baho mein liya kaka ke samane...yane khich liya apane taraf just like kallu ko karata tha..🤣
Yup...pillu baba ko chhod nahi raha hein kiss pe kiss kara ja raha hein..AS n Avani se firt...hame jo socha tha woh hi ho raha hai.🤣
🤣🤣
Chandu episode dekho na jaldi hame disscuss karana hein..raha nahi jata.
Chachi bola Avani ko n woh baho mein liya kaka ke samane...yane khich liya apane taraf just like kallu ko karata tha..🤣
yehi tho muje nay dekhna tha🤢
ayyio....🤔
shera hugging avni, yaaakkk....🤢