Wohoo sunne me hi darawana lag raha hai🤪
Good luck😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Wohoo sunne me hi darawana lag raha hai🤪
Good luck😛
Soni🤗Originally posted by: SoniRSippu21
Oho yay u finished friends thats great i love friends show
Kaunsa kdrama?
How are you?
Main bhi theek hu🤗
Originally posted by: AppleOfEye
Chingu🤗
Chal be jhuthi, tujhe bhi koi nai bhulta😆
Haan xm khatam, saal bhi khatam ho rha aur cousin ki shaadi aa rhi🤣
Tu kaisi hai??
Maine kya top mar li jo yaad rakhenge😆
Xam khatam hone ki alag hi khushi hai😆
Majhe kari fir shaadi me jaake,Me toh Shaadi se durr bhagne walon me se hun🤪
Maze me hu 5 din ghar thi,ab wapis GNagar🥱
dekha...😆
centipede ko dekh kar haase aa rahe the🤣🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Toke Ki kore vulte pari amar fufufu...
Aww meri shushushu❤️
Makkhan expert hone ka irada hai kya?😆
Rava aur poha dono bulayuge😆Originally posted by: AppleOfEye
Rava kyu? Poha thi na main?🤪🤣
Abhi to Bon ki hai, I think notification mei tujhe anika dikh rahi hai right?😆
Abhi tu gum hai dekhti hai?? Neil in ur dp
Ha ..new crush☺️
Originally posted by: .shivi396
Maine kya top mar li jo yaad rakhenge😆
Xam khatam hone ki alag hi khushi hai😆
Majhe kari fir shaadi me jaake,Me toh Shaadi se durr bhagne walon me se hun🤪
Maze me hu 5 din ghar thi,ab wapis GNagar🥱
Top maarne se yaad rakhte hai ye kaunse kitaab mei likha hai be?😆
Mujhe Dusro ki Shadi mei maza aata hai bas khud ki shadi ki baat na shuru ho tab tak🤪🤣
Ab wapas Gnagar kyu? Chutti khatam?
Originally posted by: dusk2dawn
New years resolution would be less screen time and more focus on health n yes improve my sleep cycle..😆
Will watch some thing new now for itv detox will watch the turkish show.. 1-2 episodes a week 😆
Achchha resolution hai par kab tak uspe tike rehenge wo bolna tough haj😆
1-2 episodes a week😲wow
Me 2 din me 9 episode dekh liye KDrama ke🤪
Imternet badi kutti cheez hai,Next epi ya Data,jab tak available hai tab tak hum dekhte hi rahenge😆
Chalo bye battery low...🤗