
Ok sir nai karenge
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq

Ok sir nai karenge
good name Bhawya but nickname jiya...call me jiya😄Originally posted by: Manisha_IF
aapka naam ?
nice nameOriginally posted by: Potterhead_05
good name Bhawya but nickname jiya...call me jiya😄
Hiiii jiya🤗
Hola di...idhar sab almost mere se bade h...so sab didis and bhaiyas ig
areee mujhe didi mat bolOriginally posted by: Potterhead_05
Hola di...idhar sab almost mere se bade h...so sab didis and bhaiyas ig
Manisha bol wo achcha lagega mujhe jyada
https://www.instagram.com/p/CJVS0-kpXc5/?igshid=33qitib5s1tw
Purvi kabhi maaf kar degi vir ko
Par dekhna ye cake kabhi maaf nahi karegi vir ko😂
Is cake ne kya bigada tha vir ka😂
Usko sazaa kyu mili yar😭
Sakshi ke gehna na... Koi Kohinoor Ho gaya hai V ko high security me rakhna chahiye Sakshi ki chezze.... 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
https://www.instagram.com/p/CJVS0-kpXc5/?igshid=33qitib5s1tw
Purvi kabhi maaf kar degi vir ko
Par dekhna ye cake kabhi maaf nahi karegi vir ko😂
Is cake ne kya bigada tha vir ka😂
Usko sazaa kyu mili yar😭
Sach mani... How could he do that to the cake.... 😭
Hope mani is okay....
And true affff....maaf karna bhi nhi chahiye... Dekhna Sakshi ke pehle cake ki aatma aayegi vir ko darrayegi...😭😑
Originally posted by: Srilata.Mineil
Sakshi ke gehna na... Koi Kohinoor Ho gaya hai V ko high security me rakhna chahiye Sakshi ki chezze.... 🤣🤣
🤣🤣🤣
Bawara hi hai ye bhi
Ek bar purvi isko bawara bolde pls pls pls