Originally posted by: .shivi396
Arre re🤣
aaj kal episode dekhta nahi ki unko 2 gulab dikhane ka mood ho😉
🤣toh nahi dikhta toh ese ideas degi tu 🤪🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Originally posted by: .shivi396
Arre re🤣
aaj kal episode dekhta nahi ki unko 2 gulab dikhane ka mood ho😉
🤣toh nahi dikhta toh ese ideas degi tu 🤪🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Thik he na grave me rehna he usko 🤣
Wese bhi baar baar wahi ghirti he 🤪
be wo boss ki lap mein girti hai, grave mein nahi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ek baar he aaya kal shirtless n you are already complaining 🤪control ur mind girl 🤪
Yeah....I know...there is no scope so no more pagalpan....I think Vansh ke vaapis ane ki khushi hai...😆
Boss ke sir pe red frills🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
abe mariya🤣
Mera matlab wo video se tha zyada mat soch 🤣
real mein boss hi gire hain, bacchi to sapne mein giri thi🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
🤣toh nahi dikhta toh ese ideas degi tu 🤪🤣
Hum pagla gaye hai iss liye🤪🤪
Sukar mana me ideas hi de rahi hu,YT walo ki tarah Thumbnail edit karke koi video nahi post kari🤣🤣
Hye abhi ye kaise krun mein....abhi to promo ke baad bhut jyada excited hu mein....mujhe itna gnda vla crush kabhi nhi hua kisi par jitna Rrahul sudhir par ho rha upar se they are making him wear shirts with open buttons and shirtless shots🙄🙄
Ye soch le ye kisi aur ka garwala hai 😆
Kisi ka baby hai😆
Aur shirt ki button tut gayi garib hai lagwa nahi Sakta 😆
Uncle Ko dikha kar bol
Baba eiso var dhundo
Accha wo mafia Princess 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
inka wicket bhi gir gaya🤣
🤣🤣 Mere ko pta hai kuch nhi hona to us Gali jana hi kyun........I'm telling my brain to take it easy😆