joker and boss are different persons i guess
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
joker and boss are different persons i guess
woh sab kaliye tha... 🤔Vansh said he keeps his enemies near him so he can always see them while looking at Riddhu's eyes.
Was he really talking about Aryan and K or did he mean Riddhu 😕
Originally posted by: HeytzMaaneet
Yes aur jab Riddhu pakdegi toh
Boss interchange karega costume
aur khud joker ban jaayega
Riddhu ko phir ullu banayega😎
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
Originally posted by: arryline
Ishani 😡😡
Always blaming Ridz and taking her on guilt trip .Ridz bhi ready rehti hai trip pe jaane
Kya kiya ishani ne...
Kameene dono 🤣🤣🤣
Oh God!Kya episode hai....Vansh is Vansh😎
Originally posted by: arryline
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
Kya kiya boss ne...
Ye joker Kaun hai...
Mujhe pata tha ab Riddhu ko pareshan karega...😡😡Originally posted by: arryline
Boss ne “Keep your enemies closer “ strategy apna liya 😆
Originally posted by: arryline
Haa Ridz ka “Kabir bajao “ game toh chal hi raha hai ,Boss ka “AP bhagao” mission hai Shayad
AP bhagao?
AP and Vansh ka jo convo hone wala tha woh ho gaya kya? Maine beech mei miss kar diya ek scene.
Oh God!Kya episode hai....Vansh is Vansh😎
Maine miss Kar Diya...😭