I'll be back after a while ek issue dekhna pdega humko...humaara product beemar padd gya hai 😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I'll be back after a while ek issue dekhna pdega humko...humaara product beemar padd gya hai 😭
Originally posted by: Siddiquie
are yaar,tum logon ko aakhir kisne bataya kaand waale video ke baare mein🤨,u know what this was shared longggggggg back in the previous EDT,but uske baad nobody discussed about it,😌but nowadays hum log kisi bhi discussion ko uss video tak le aate hain somehow!😂😂😂🤣🤣🤪🤪
Rimi ne btaya tha...ussi ne hype kiya isko previous edts me aur phir rimi ka dm aate hi sab badal gaya🤪
Aajkal pravi ki reels dekhte hi sab yaad aa jata h🤣
Originally posted by: Siddiquie
are video dekh kar bhi usko itna nahi pata chalega,jitna ab usko pata hai!!🤣🤪🤪😳
masoom munia knows everything now🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Yes.. 👍🏼 serial killer pravi 👍🏼
Emraan ka kya hoga re ab🤣
Originally posted by: ..RiMi..
I'll be back after a while ek issue dekhna pdega humko...humaara product beemar padd gya hai 😭
Ok babes👍🏼
accha👍🏼wahi toh yeh Rimi hi saare kaand karti hai😡isse pehle toh humko pata chal gaya tha,but hum usko badnaam nahi kiye!!😳😳😳Originally posted by: spacebutterfly
Rimi ne btaya tha...ussi ne hype kiya isko previous edts me aur phir rimi ka dm aate hi sab badal gaya🤪
Aajkal pravi ki reels dekhte hi sab yaad aa jata h🤣
Someone asked the boy playing Tamil student in the show to make reels with both Aurra & Pravi. He replied both of them(Aurra & Pravi) don't like making reels. Bechare dono bacche.Kya kya karna padta hai co-actors ke chakkar mein. 🤣🤣
Aur yaha main in dono ke chakkar mein social media ghumne laag gayi.🤣
whattttt😱,then why is this Pravi on a roll these days????Shak gehra ho raha hai hamara ispe ab!!🤨🤔😒😒😒😒Originally posted by: Midnight_Sun1
Someone asked the boy playing Tamil student in the show to make reels with both Aurra & Pravi. He replied both of them don't like making reels. Bechare dono bacche.Kya kya karna padta hai co-actors ke chakkar mein. 🤣🤣
Aur yaha main in dono ke chakkar mein social media ghumne laag gayi.🤣
Originally posted by: Siddiquie
whattttt😱,then why is this Pravi on a roll these days????Shak gehra ho raha hai hamara ispe ab!!🤨🤔😒😒😒😒
Wahi toh kaha na main. If they request him to make reels with them, what he will do?Bana liya haar ek ke saath.Sweet hai bohot.
accha,hum kuch aur hi soch liye the🤪🤪🤪🤪Originally posted by: Midnight_Sun1
Wahi toh kaha na main. If they request him to make reels with them, what he will do?Bana liya haar ek saath.Sweet hai bohot.