Originally posted by: EmeraldPrincess
Are nhi she's VV lover yar but kabbu napasand h😆
Nehu behna
Lover kuch jyada ho gaya
Lover me sirf SM ki aur Adaa ki hu...baki kisiki nahi...
VV ki to acting pasand hai mujhe
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are nhi she's VV lover yar but kabbu napasand h😆
Nehu behna
Lover kuch jyada ho gaya
Lover me sirf SM ki aur Adaa ki hu...baki kisiki nahi...
VV ki to acting pasand hai mujhe
Originally posted by: NewAccount
Forum drama is more entertaining than episode😆
bitter truth😭
Sarcasm thaOriginally posted by: EmeraldPrincess
Are nhi she's VV lover yar but kabbu napasand h😆
me bholi hu isliye nahi samji shayadOriginally posted by: NewAccount
Areey sarcasm samjha karo.
Originally posted by: NewAccount
Kya Einstein level ka episode tha jo aap ko kuch samaj nehi aaya
Dekha hi nhi, keval colors ki clip dekhi dance ki🤣
Live update kaafi tha mere liye🤣
Areey some stupid silly matter.Originally posted by: kuhelidebbarma
Kya hua tha?
Originally posted by: Manisha_IF
kya mazaa aaya
Mujhe pata tha koi kahi nahi janevala
Ek account bandh hoga to dushre account se isi EDT me sabse Pyaar se Hiiii Hello hoga aur pyaar se bate hogi..show ki tarif hogi
Jaise hum logo ko kuch pata hi na ho
Sach m yaar🤣
Originally posted by: rianshxoxo12
they should introduce more villains as seen in season 1. there aarohi fought with them alone, here let riansh together fight with their enemies..kabir must be sidelined seriously fed up..he is acting like mahira and komolika
Haa...
Koi achcha villain lao...
Jo strong ho...
Lead ko bhi mazaa aana chahiye villain se ladne me
Originally posted by: Manisha_IF
Nehu behna
Lover kuch jyada ho gaya
Lover me sirf SM ki aur Adaa ki hu...baki kisiki nahi...
VV ki to acting pasand hai mujhe
Oh okay, VV liker chalega?🤣
Originally posted by: NewAccount
Sarcasm tha
Pata h mujhe bas iss comment p mani ke thought janne the🤣