Originally posted by: Prit_007
Wo v hai 🤣
Haan😆
Dekho hum dono hi hai jo bondita ke pati par nazar nahi daalte😆🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Prit_007
Wo v hai 🤣
Haan😆
Dekho hum dono hi hai jo bondita ke pati par nazar nahi daalte😆🤪
Originally posted by: Prit_007
Ash behen sahi pakda pehle yahi banaya but
Nhi Kaka bechare Sharif Binoy khud hi dono se sadu kar leta agar Ani ne behen na banaya hota 🤪
Aniruddh ne behen banaya binoy ne thodi🤪
Haan Wahi nah sab hamare jitne Sharif kaha hote hai 🤪🤣
Originally posted by: listmist
Aniruddh ne behen banaya binoy ne thodi🤪
Yaar us hisab se to Binoy unclr hua nah 🤪
Originally posted by: Prit_007
Kam bolti hai isliye 🤣 RC Mansion me kam se kam 2 log to honge jo gala fad ke na chillaye 🤪
On a serious note yaar Bholi jab bol nhi pa rahi to test kaise degi and Ani ne uske answers kaise liye kuch dikhya hi nhi
Ohh acha isliye🤪
Dono ki awaz hi nahi hai pairing achi hai🤪
Par no I dont want her🤣
Wahi to😔 yeh direct end time pe bolegi in a dramatic way😆 
Originally posted by: Prit_007
Ikr isliye to has rahi 🤣
😒
Originally posted by: Prit_007
Kaun sa scene?
Maar pit wala🤣
Originally posted by: Prit_007
Haan Wahi nah sab hamare jitne Sharif kaha hote hai 🤪🤣
Bilkul🤣
Originally posted by: listmist
Ohh acha isliye🤪
Dono ki awaz hi nahi hai pairing achi hai🤪
Par no I dont want her🤣
Wahi to😔 yeh direct end time pe bolegi in a dramatic way😆 
Haan aur kya 🤪
🤣🤣
Wahi nah yaar kuch v dikhate hai sab 😵🤣
Cutie❤️