Originally posted by: Manisha_IF
Kabir kitna mast lagta tha jab ameer nahi tha...
Ab ameer hoke costume bigad diya
Ikr!!!!
Uske woh cop wale dress mei kitna acha lagta tha
And ab toh 😵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Manisha_IF
Kabir kitna mast lagta tha jab ameer nahi tha...
Ab ameer hoke costume bigad diya
Ikr!!!!
Uske woh cop wale dress mei kitna acha lagta tha
And ab toh 😵
Areyyy!!!!! hot hot biwi bagal me sorahi hai, hot hot costumes pehen rahi hai.... kuch toh discount dena chahiye na😒
matlab maze bhi lene hai aur paise bhi😆
Ohi toh...
But banda discount dene wale nehi lagta...
vihaan/vansh ka dream hua tohh???
Mere ko toh nahi lagta aisa yaar
Originally posted by: MafiaQueen17
Original vihaan samne aa gaya means ye to boss he hai any doubt peeps 🥳
Original vihaan jeetu dada h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Haan patidev ko iss baar bas pyar chahiye🤣
Only pyar...
Snowball bhi mil jaye...
cop vale me mast lagta tha
Pahele episode ke Caps me wo kitna achcha lag raha tha...
Originally posted by: EmeraldPrincess
Original vihaan jeetu dada h🤣
Haila ye kon he 🤣
Next time vansh ka look alike will come with full beard
Makers can't risk their lives again😆
Then again ridhima twin
Chain continue hogi till last epi
Then achanak se ridhima sapne se bahar aayege🤣
Pta chala sara reason dream tha😲
thode paise to kam karne hi chahiye vihan koAreyyy!!!!! hot hot biwi bagal me sorahi hai, hot hot costumes pehen rahi hai.... kuch toh discount dena chahiye na😒
matlab maze bhi lene hai aur paise bhi😆
Par ye to paise lutna chahta tha
Extra call ke
Pau chune ke
Originally posted by: captain_waffle
Let's all seek refuge in the fact that this sari look isn't going to waste 😌
Lol...I loved the moves though..
I wish Vansh ka beard hota..It would have looked more intense than