vaise ye Riddhu sochi na k Vihaan k dimag mein kya chal raha pata laga k rahegi...ho sakta hai property wali baat use isilie bola ho vo kya karega dekhne ko and koi plan ho bacchi ki V k niyat dekhne ka...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
vaise ye Riddhu sochi na k Vihaan k dimag mein kya chal raha pata laga k rahegi...ho sakta hai property wali baat use isilie bola ho vo kya karega dekhne ko and koi plan ho bacchi ki V k niyat dekhne ka...
Mishra ne bheja but kabir KO pingle msg ki UE kya chakkat hai...
Originally posted by: Manisha_IF
Hiiii Arya...
Kaha hu to uska jawab hai dushra show mil gaya to waha jati hu😂
Sach ye hai ki me bahot din Bad aane lagi IF pe isliye...
Bura lag raha mujhe kabir ke suit dekhke
Ohh ,which show ?
Kabz ko Godhbarai mein achaa costume mila hai waise 😳
Hope to see you here more
Vi and Dadi scenes
Vi said it's very difficult to be back from death
K is here along with R
K wanna know he escaped death
Vi told a fake story abt the accident day..
K is more assured than Vi is faking it
Originally posted by: MafiaQueen17
Chup be edt he 🤣
Abe tharki dimag maine normally bola tha🤣
Mishra sent Vi details and photo
vaise abhi V and K ka jagah exchange ho gaya hai...phase 1 mein K chale chalta tha, V used to tell his Admi(angre😆) to investigate, so sure he will get something but kuch milta nehi tha...
phase 2 mein V chaal chal raha, K ne bhi apne admi ko bola hai pata lagane ko but hath laga ghanta...🤣
The day ridhima will get to know that vihaan is vansh after this very soon riansh seperation will also be prepared by cvs. Es ber pakka ridhima koh jai gi Kahi. 😆 uski twin behen aye gi vansh ka biwi ban kai 😆
Phir vansh phirse suicide karega, phir ek aur look alike and vice versa🤣🤣🤣
K is super happy...he shown Dadi the supposed photo of Vi🤣...
It's the wrong one🤣🤣
🤣Originally posted by: Barbiebarbie11
Phir vansh phirse suicide karega, phir ek aur look alike and vice versa🤣🤣🤣



