Originally posted by: EmeraldPrincess
apna rakhne ke baad ye wala dimag mein aya
and ab main change kar hi nahi sakti, ek saal tak to main ye wala bhool hi jaungi🤪🤣
Mujhe Devilmoon pasand tha...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
apna rakhne ke baad ye wala dimag mein aya
and ab main change kar hi nahi sakti, ek saal tak to main ye wala bhool hi jaungi🤪🤣
Mujhe Devilmoon pasand tha...
Originally posted by: EmeraldPrincess
apna rakhne ke baad ye wala dimag mein aya
and ab main change kar hi nahi sakti, ek saal tak to main ye wala bhool hi jaungi🤪🤣
dont worry m yaad dila dungi 🤣tb hm ek UN m twins banke ghumenge forum m🤣
Originally posted by: nimarious
tmlogo k suggestions 🤣🤣bht dangerous h🤣
Aww angel snowflakes acha tha...🤣
Originally posted by: nimarious
dont worry m yaad dila dungi 🤣tb hm ek UN m twins banke ghumenge forum m🤣
WTF🤣
Originally posted by: nimarious
sochke bhi dar lgta h 🤣
🤣
Originally posted by: nimarious
don se bhootni ki journey maine khudne bhi nhi dekhi 🤣🤣
🤣
Arey UN esa ho k spotlight le jaye🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine tera edit dekha tha, vo dori scene wala.
kaunsa software use karti hai
mera edit 😲 Nnie, tumne galat post quote kiya kya ?? :/
mujhe editing ka E tak nahi pata 🤪 🤪
Yeah it's really different from her previous works....i hope She won't ruin it soon😡...she can do it after 300 episodes 😆...yup the leads hv a great chemistry and their love story ll be awesome i think if it continues like that❤️
Btw i hv opened the EDT in Molkki Forum do visit it when u r free😳
yea i just hope she goes on like this for atleast 1 year ....till then we can get something else to watch 😛
yea sure i will visit...😳