Cvs toh pinjara se obsessed tha...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Cvs toh pinjara se obsessed tha...
Meher khud nhi aayegi shadi ko rukwane...obviously Vihaan hi aayega...suspence create kr rhe hai..
OR
Kuch aisa hoga ki shadi ruk jaayegi ..
Originally posted by: Tejaswini240896
New promo aa gaya...K and riddhima phere lw rhe hai..meher aa jati hai..
Mahasangam with choti sardarni..
Date 27th nov
Source: Twitter
What?!!! Phere?!!!! 😒😐😵
Vihaan or Meher.... Baas shaadi ruk jaaye
I hate this maha shangam type of episode. Why it is needed to insert other show wale here. Upar se aise episode pe kuch hota nehi.
Originally posted by: Tejaswini240896
Meher khud nhi aayegi shadi ko rukwane...obviously Vihaan hi aayega...suspence create kr rhe hai..
OR
Kuch aisa hoga ki shadi ruk jaayegi ..
Ekdum correct
Ayega hero hi apna
Promos are misleading anyways😆
10 sec ka promo kon deta hai...they really dont want to reveal anything..😆
Rangu trp ke liye ab CS ko le ayi immj2 k saat. Atleast now rangu has got Pinjara adding with immj2 only loss for immj2. But Atleast Vihaan ko promo mai rakh dete!
Originally posted by: -Ayushi-
Expectation - Vihaan
Reality - Meher
🤣😵
Only good thing no pinjara and no shadi😆
🤣
Now Meher should give her some tips on how to handle villains of her life