Originally posted by: SilentEyes7
Sabko bura lagta hai...
Kissiko bura nahi lagta bas drama karrahe
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: SilentEyes7
Sabko bura lagta hai...
Kissiko bura nahi lagta bas drama karrahe
Originally posted by: SilentEyes7
Mujhe nehi Ati...😆
😆😆 its okay sikhjaoegi or get a cook hubby😆
Originally posted by: SilentEyes7
Nehi yr...
Haan sachi, u r good with nickname
mujhe jab be koyi pucha hai na kaise pati chahiye toh mein humsa bolate hua yahi bolate hua .. Khaana banana aana chahiye... Ye quality must hai.. 😆Originally posted by: SoniRSippu21
😆😆 its okay sikhjaoegi or get a cook hubby😆
😆😆
Originally posted by: SoniRSippu21
Haan sachi, u r good with nickname
Maybe...
But mein permission k bina kisiko koi name se nehi bulaungi...
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
mujhe jab be koyi pucha hai na kaise pati chahiye toh mein humsa bolate hua yahi bolate hua .. Khaana banana aana chahiye... Ye quality must hai.. 😆
😆😆😆 ekdum sahi hai, thats a must quality🤣 hubby who knows how to cook all food
Originally posted by: SilentEyes7
Maybe...
But mein permission k bina kisiko koi name se nehi bulaungi...
kya hua kissi ne kuch bola