Originally posted by: ..RiMi..
Nahi kiya hai abhi tak 🤪
Are maine Dekha, she edited it
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: ..RiMi..
Nahi kiya hai abhi tak 🤪
Are maine Dekha, she edited it
Originally posted by: AppleOfEye
Jaise tumne baat pakdi wo to maregi tumhe🤪🤣🤣
But edit kiya usne I saw😆
Nahi kiya hai behno kaun sa post dekhe aap 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are maine Dekha, she edited it
Mujhe aurro hi dikh rha Ye kaisa shraap de di vo 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Nahi kiya hai behno kaun sa post dekhe aap 🤪
Maine phli baar use aurra padha🤣
Aurro hi likha hai🤪🤣
Hum sabko shraap lagg chuka hai
Originally posted by: ..RiMi..
Hum sabko shraap lagg chuka hai
Ye munia ka shraap h, jaate jaate jayega🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ye munia ka shraap h, jaate jaate jayega🤣
Ani ko bulaao Vahi bacha sakta hai abb 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Ani ko bulaao Vahi bacha sakta hai abb 🤪
DP m ani h, siggy m ani h, aur kitne ani chahiye?😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
Munia ne edit kr diya h🤣
Rimi ne jo Munia ko quote kiya hai use kaun edit karenga🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
DP m ani h, siggy m ani h, aur kitne ani chahiye?😳
🤪🤪🤪 Jitne mil sakte🤣