Tu kitna Negative sochney laga hai.
Nahi bhai.. Sacchai samne aane lage hai.. Hosh aa rahe hai mujhe ab..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tu kitna Negative sochney laga hai.
Nahi bhai.. Sacchai samne aane lage hai.. Hosh aa rahe hai mujhe ab..
Aadi naag Kaha hai ?
I m here🤗
Aaiye Guru Mata ji🙏
Waise hum dono mein ek similarity hai. Hum dono hi Bani ko Jay ki sacchai batana chahte hai. But Bani meri baat sunti hai but maanti nahi aur Aapki baat maanti hai but sun nahi pati.. Kyon ki beech mein woh kebab mein haddi bin bajata hua Saphera chacha aa jaata hai 😡
nishta means nhi hai 🤣🤪
Kaun si bhasa hai yeh?
Originally posted by: AnnieSKaur
Dekh behen teri yeh wali Vocabulary yaha mat use kar half pages toh meaning puchte puchte hi finish ho jaega🤣
Hahahahahahaha Haan 🤣🤣
Haan veer Kia Karo mein yeh thakela sapera jab Dekho jaha Dekho ajata hai peecha hi nhi chorta 🤬Originally posted by: Dwipanita
Aaiye Guru Mata ji🙏
Waise hum dono mein ek similarity hai. Hum dono hi Bani ko Jay ki sacchai batana chahte hai. But Bani meri baat sunti hai but maanti nahi aur Aapki baat maanti hai but sun nahi pati.. Kyon ki beech mein woh kebab mein haddi bin bajata hua Saphera chacha aa jaata hai 😡
Bani ko kese bhi krke us Aadi Naga ki sachi btani hogi 😈
Han mujhe Bani ko Tula dena hai🤣
What's Tula now?
Ab Dad k tarah main bhi pagal ho jaunga
Originally posted by: AnnieSKaur
Monika is playing adi naagin...
Monikkaaaaaa Baniiiii Mommmm kaha ho aap😆
Always Mom mom. Dad k baarein mein toh koi nahi puchta!
aye veer cheel yeh hmari bhasha hai hum or hum aadi Nagin ko ISI trha smjhate hai😆
nhi Bani Tu pagal hai khali khopdi hai Jo tere Apne hai Woh tere Apne hai lkn Woh tere nhi bhi hai lkn Woh tere hi hai bas Kuch tere hai Kuch tere nhi hai lkn mein tujh Kuch nhi btaongi ke kon tere hai or kon tere hi hai lkn koi tere hai nhi🤪
Hahahahahahahahahahahahahahahaha omg 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Damn!!!!!! I m done!!!!!!! 🤣🤣🤣
Cha gayi seriously Aisha 🤣🤣