I think hm girls will be brought in gw party . Something big is coming .
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I think hm girls will be brought in gw party . Something big is coming .
Pati patni convo is just too cute 😛☺️
And Ani English ka itna gyaan dene ke baad Bon ke jaate hi calling the perfume fus fus 🤣
Binoy - Anirudh yaha bhi Bondita ka pati banke aaya hai 🤣🤣🤣
Binoy: yaha par bhi yeh Bondita ka pati bankar Aaya hai😆 Rcs ka beta bankar nahi🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Ani- tum chhoti ho AISI parties me jaane ke liye It's a dinner party right?🤪 Ani ko kuchh confusion hua kya 🤣 He thinks angrezo ki party me Vahi sab rangeeli cheeze hoti hai 🤣
bon heel pehenna suru kardegi dekhna , sabb chhoti hone ki tana marr rahe humari chaudharian ko🤪
lagta hain bon koi jugad kadke khud hi pohoch gayi party main, tabbhi ani was shocked🤪
bohot kuch pakne wala hain, hum ko drama ki smell aa raha hain
bon heel pehenna suru kardegi dekhna , sabb chhoti hone ki tana marr rahe humari chaudharian ko🤪
lagta hain bon koi jugad kadke khud hi pohoch gayi party main, tabbhi ani was shocked🤪
bohot kuch pakne wala hain, hum ko drama ki smell aa raha hain
Yes. Address samjhaya na Ani ne, she'll go to him .. HM girls ka issue leke..
Ps: Ani is looking YUM
🤣Originally posted by: ..RiMi..
Binoy - Anirudh yaha bhi Bondita ka pati banke aaya hai 🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Pati patni convo is just too cute 😛☺️
And Ani English ka itna gyaan dene ke baad Bon ke jaate hi calling the perfume fus fus 🤣
🤣
koi English sikha toh nehi paya abb tak, khudki English bhi kharab kadke baitha hain 🤣
khud bhi biristra babu kehta hain abb fus fus
Omgee saurabh ko English aati hai😲
Originally posted by: ..RiMi..
Binoy - Anirudh yaha bhi Bondita ka pati banke aaya hai 🤣🤣🤣
kya sach baat bolta hain binoy humesha 🤣
he is just jealous of bon 🤪