Tulsipur vaale have Red Green CGI cars as well! 👏 Koi dhyaan nahi diye tum log 😡 Kitne high tech log ke bachhe aate hain isschoooll me padhne ! 😎

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Tulsipur vaale have Red Green CGI cars as well! 👏 Koi dhyaan nahi diye tum log 😡 Kitne high tech log ke bachhe aate hain isschoooll me padhne ! 😎

uri baba
yeh kab hua😲🤣
BB ne mujhe promotion pe promotion diladi 🥳
thank you rimi behen 🤗
Congratulations Munia..🥳
Aise hi cute typos humein milte rahe tumhare zariye se..🤪🤣
humaare har boli ko tum sarcasm hi samjha karo behen! 🤣
Peeche toh flag bhi CGI se bnaya hai😔Originally posted by: ..RiMi..
Tulsipur vaale have Red Green CGI cars as well! 👏 Koi dhyaan nahi diye tum log 😡 Kitne high tech log ke bachhe aate hain isschoooll me padhne ! 😎
Originally posted by: ..RiMi..
humaare har boli ko tum sarcasm hi samjha karo behen! 🤣
phir main normally bhi sarcasm mein hi baat karne na lagoon🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
don't tell me tum iska countdown start karne wali ho🤣
Countdown khatam🤣
🤣🤣
i sometimes feel like this dancing woman🤣
yaar saare dost mere aise hain 🤣 online ya offline.... badnaam kadke rakkha hain sabne 🤪
bana sakti ho but puri nehi fulengge tumhare shraap diya hain...🤪
haan tumhara shraap lagg gaya na toh abb nahi banaungi ! 🤣🤣
Foola nahi toh fatkaar lagg jayega humko! 🤣
Originally posted by: Shubhdeepk
Aaj bhi koi hot topic dhoond ke lao scarlett apni cheel jaisi ankhon se😉
Talaash jaari hai..Stay tuned 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
🤣🤣🤣🤣
Thodi aur tareef kar deti Gandhiji ki toh daant deta 🤣 Ki Tumne mujhe kyu nahi bulaya 🤪 Mere liye autograph kyu nahi leke aayi tum! 🤪
Lekin sahi aniruddh ko b mila dete🤪🤣
Originally posted by: listmist
Countdown khatam🤣
abhi bhi nahi chhoda, na tv n na lappy🤪🤣