Beta Ab dp change karke aa
I’m waiting😎
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Beta Ab dp change karke aa
I’m waiting😎
OK change karti hu wait...
Meri DP change nehi ho rahi...
Originally posted by: SilentEyes7
Good evening guys...
Good evening🤗
DP change hi gayi
Episode bhi aa gaya 🥳
Congratulations nishu🤗
Kaisa h??
Riddhima behosh ho gayi Vansh keh ke.
Then riddhima Vihaan ka first hug mila.
Vihaan usse mansion ke bahar tak chod ke aaya
Gundo ko Vihaan hi bheja tha
Originally posted by: merryyura
Riddhima behosh ho gayi Vansh keh ke.
Then riddhima Vihaan ka first hug mila.
Vihaan usse mansion ke bahar tak chod ke aaya
Gundo ko Vihaan hi bheja tha
Pata tha mjhe ye vihaan babu k hi kaand h🤣
Aur riddhu sochegi Kabir ka kaarnama h🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Pata tha mjhe ye vihaan babu k hi kaand h🤣
Aur riddhu sochegi Kabir ka kaarnama h🤣
Aaj toh bahut sare Vihaan ke monologue the..
VR logo mansion ke bahar ko dekh ke bola, mere initials toh pehle hi mansion ke bahar hai. 🤣
Finally ho geya...
Mein chali episode dekhne...