Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
okkkk...
Hum to subah subah hi aa jate hai 7 baje
Originally posted by: SoniRSippu21
Oh no dikhao mujhe
I just remembered I forgot to show u my drawing today😳
Kitna mast draw kiya hai Nishaaa
meri to aajkal ho hi nahi rahi postOriginally posted by: merryyura
koi nahi. Waise bhi tu 200+ post karti hai har din
Kal bas 140 post ke baad promotion ho jayega.. aaram se ho jayega ye.
Originally posted by: AppleOfEye
I just remembered I forgot to show u my drawing today😳
Its okay :) kal dikhadena
Tu nind se uthke direvt aati hai?
Main to 6.30 ko uthti hu but 8-8.30 k pehle aati nahi kabhi😳
Originally posted by: Manisha_IF
meri to aajkal ho hi nahi rahi post
Mera bhi yar
kabse 13k pe atki hui hai😵
nahi...me chai ke bad hi aati huOriginally posted by: AppleOfEye
Tu nind se uthke direvt aati hai?
Main to 6.30 ko uthti hu but 8-8.30 k pehle aati nahi kabhi😳
Me 6:45 ko chai pee leti hu
Originally posted by: merryyura
koi nahi. Waise bhi tu 200+ post karti hai har din
Kal bas 140 post ke baad promotion ho jayega.. aaram se ho jayega ye.
Hmmm...kal ho jayega...