Hey abhi🤗
kaha bhaag jaati hai yaar tu?
Kab se nahi dekha tujhe
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hey abhi🤗
kaha bhaag jaati hai yaar tu?
Kab se nahi dekha tujhe
Originally posted by: MafiaQueen17
Mere sath bhi esa he scene he abhi 2 days se free huyi hu
Iss baat me hi5😆
Frustration hota hai na
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
oh🤣
A hug toh banata hai iske liye🤗Kaash pehle paata hota ye tactic use karo.... Promote hone kaliye...
Maine toh hare aur 🐢 ke moral yaha pe apply kiya .... 😆
🤗me 16 se if pe hu per yaha aayi tab rockers thi 😆bich me break le Iiya tha 😆

Ye dekh neha
Woh toh mujhe pata hai Nissshuuuu
Bachpan se 😎🤣
Abe itv logic se jee rahi he kya behosh hone se kon marta he 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nope change kiya hai. Ye if ke pange hain, aaj hi promote hui na isliye. Kal tak ho jayega sahi
Mera to Error 502-Bad gateway hi rehta hai 90% times🤪
Mani ne edit karke diya tab jaake yeh bhi change hua🥺
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Ek din achanak aaungi 9.30 wali shift ke liye🤣
Vansh ke shirt ko anjaam tak pohonchna hai🤣
Aap kya karne wala hai mera Vansh baby ke saath??
Kya karu re! Bura waqt jo chal raha
Jald hi roz aaungi i hope! Fingers crossed
Miss u all too🤗
IF pagla gaya hai mera, maine change kar liya hai dp, shayad 2-3 mein theek ho jaye🤪🤣