Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe ab ranbir hi pasand nahi he 😆
Hi5 🤣Muje koi nahi pasand Bollywood se 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Mujhe ab ranbir hi pasand nahi he 😆
Hi5 🤣Muje koi nahi pasand Bollywood se 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Ese toh tu kitno apna bana chuki hoti be 🤣
Tere paas neha and arul he. Usse khush reh. Zyada lalach achi nahi he. 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Abe us maria song ki wedding pe dance kar raha tha wo bola.
Tujhe nahi lena maat le. Phir rona maat 🤣
Roye mere dushman 🤣Mere pass bhot better options he 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Tere paas neha and arul he. Usse khush reh. Zyada lalach achi nahi he. 🤣
Teri baat ho rahi he 🤣Meri kyu le aati he bich me 😆
Or arul ko kab accept kiya mene🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Hi5 🤣Muje koi nahi pasand Bollywood se 🤣
Abhi to HR ko kheech rahi thi. 😳
Thik he ab wo mera he 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Teri baat ho rahi he 🤣Meri kyu le aati he bich me 😆
Or arul ko kab accept kiya mene🤣
Tere piche ghum rahi he. Usse accept kar le 🤣
Rakh le 🤣Wo bhi choada hua he 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Tere piche ghum rahi he. Usse accept kar le 🤣
Mene kaha bola ghumne ko 🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Mene kaha bola ghumne ko 🤣
Usse jake puch. 🤣
Hum dono hi baat kar rahe he. Sab bhag gaye? 🤣
Originally posted by: Shooting-Star
Kabira mitti dalega. Dono trap ho jayenge 🤣
Pit me secret room to nhi h🤣