Bani ka evil twin sis🤣🤣🤣 Yo TC, way to go😆🤪
Wonder what more in the future 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Bani ka evil twin sis🤣🤣🤣 Yo TC, way to go😆🤪
Wonder what more in the future 😂
Originally posted by: Dwipanita
Uff yeh ladki kya dhamal macha rahi hai!! 😳❤️
Waise no chance for Monil Meera.. Ab future bhabi k saath fun toh banta hai...
I m sure either Tapish or Daksh k saath Meera ki naiyaa paar lagayegi..
Plssssssss Daksh ho! 😍 😍 😍
Sach me, pehle belly dancing, aur ab hottie in blue. Ab kaunse mission pe nikli hai madam. Kahin Mission Mayuri to nahi.
Dekhte hai iski ship kiske saath sail hoti hai. Same here. Hope for Daksh too.😊
Wow abhi tak yaha pe yeh decide nahi hua hai ki meera ki jodi tapish ke saath hogi ya daksh ke saath or yaha pe bhabhi dewar bond bhi dekhne ko mil gaya pehle hi😆
Originally posted by: AnnieSKaur
Wow abhi tak yaha pe yeh decide nahi hua hai ki meera ki jodi tapish ke saath hogi ya daksh ke saath or yaha pe bhabhi dewar bond bhi dekhne ko mil gaya pehle hi😆
Bonding ka pata nahi, lekin madam aise hi jalwe dikhati rahi na, to pata nahi kaunse Vishwamitra ki tapasya bhang kar degi ye😆
Arre to kya hua teer mar gaya. Teer ko shukla ne mara tha. Bani ke behen ko shuklaeen mar degi 😆
Ek aur new entry hogi aur vo hamare shukla ki shuklaeen 😈
Kab tak vishvamitra ki tarah jeevan katange ek menka toh inke jeevan mein bhi honi chahiye 😆
Shuklaeen! Kya imagination hain! 😆
Hahaha aisa deewanapan for SRK😎
Originally posted by: AnnieSKaur
Bahaut dur nahi chali gayi tum dono🤣
Koi alag hi track par chale gaye ho🤣
😆😆
Originally posted by: Shirsha90
Shuklaeen! Kya imagination hain! 😆
Yaaaa 😂
In short Vani are magical
TC articles se bahut ache hain hamare track 😆Originally posted by: AnnieSKaur
Bahaut dur nahi chali gayi tum dono🤣
Koi alag hi track par chale gaye ho🤣
Yahan hum shukla ki zindagi mein kuch enjoyment la rahe hain shakuleen ko lake 🥳