Dange honge nisha agar me apni decent behaviour choad di toh 🤣
Log muje dekh k bag jayege 🤣
Same yr mariya...
Tujhe batayi mein kaise hu...
Kya hoga hum dono gussa ho geye toh...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Dange honge nisha agar me apni decent behaviour choad di toh 🤣
Log muje dekh k bag jayege 🤣
Same yr mariya...
Tujhe batayi mein kaise hu...
Kya hoga hum dono gussa ho geye toh...
tumhe jo banana aata hai vo hi bana do 😳
EDT Tag keliye Kabir Vansh Riddhima ke pics add karna bus
CC up to you 😳
CC ka I'll send you tomorrow. But abhi bata ri hoon, as time goes, aur bhej thi rahungi cuz I'll never be happy with them 😂😂😭😭
Decide karte he sabka opinion important he mani kaha he
Bata Mani and don't worry tu jo chahe vo kr skti h😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Definitely😈
Jiska bhi AT pe RiAnsh k against post dikhe tell them to move to either EDT or CC
I won't tolerate such people there, not even for a bit🤪
Exactly me to bol dugi saaf saaf and i want u all support who speak up Kat mat lena side se jo bole wo bolta rahe
Itna jaldi a geya...
Decide karte he sabka opinion important he mani kaha he
Almost sab yaha hi hai
Decide kar lo phir
Main eesha aur any di to kabhi kabar bhatakne jaate hai waha..ab tum log decide karo sab milke
Originally posted by: asmaanixx
CC ka I'll send you tomorrow. But abhi bata ri hoon, as time goes, aur bhej thi rahungi cuz I'll never be happy with them 😂😂😭😭
hahaha ... okay
will be waiting
Originally posted by: EmeraldPrincess
Not at all😉
Good morning MA 🤗
Kya nind khuli aaj meri 🤣Teri post padhte padhte🤣pehle ek aankh se padhi 2 page 🤣
Haa...
Sab bol rahe aa gaya hai