Originally posted by: EmeraldPrincess
Rhne de khud bana lungi🤣
tu kya kya karegi nisha k kaand ko anjaam degi ya biryani banayegi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Rhne de khud bana lungi🤣
tu kya kya karegi nisha k kaand ko anjaam degi ya biryani banayegi🤣
Mariya itni excited matlab kuch toh jhol hai🤣🤣
Kahi mera baja toh ni bajana OS mein
Please writer sahiba Meri izzat ka falooda na bna dena 😒🤣
tu kya kya karegi nisha k kaand ko anjaam degi ya biryani banayegi🤣
Uska kaand to abhi chal rha h biryani dopahar m banaungi 2 bje ke baad🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mariya itni excited matlab kuch toh jhol hai🤣🤣
Kahi mera baja toh ni bajana OS mein
Please writer sahiba Meri izzat ka falooda na bna dena 😒🤣
Are RiAnsh p hi hai, jo bajega unka bajega, chahe vo dhol ho, baaja ho, ya saxophone🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Mariya itni excited matlab kuch toh jhol hai🤣🤣
Kahi mera baja toh ni bajana OS mein
Please writer sahiba Meri izzat ka falooda na bna dena 😒🤣
🤣🤣Tu nahi he isme darr mat 🤣
Neha darr dekh ginno ka 🤣🤣
Ek ff se famous ho gyi bandi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Uska kaand to abhi chal rha h biryani dopahar m banaungi 2 bje ke baad🤣
Thik he 🤣Jesi teri marzi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Are RiAnsh p hi hai, jo bajega unka bajega, chahe vo dhol ho, baaja ho, ya saxophone🤣
Fir thik hai😆
Ab toh chahe kurta faad do vansh ka
I am gonna enjoy🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ek ff se famous ho gyi bandi🤣
Or darr bhi gayi 🤣
🤣🤣
Jab tum log milkar koi khichdi pakao toh darna zaroori hai🤣