Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
kyunki mein CC ki admin hu 😋 🤣
mazak kar rahi hu 😆
Moi biryani bana rahi hu
kissi ko taste karna ho toh mere ghar mei toot pado 🤣 🤣
Nahi hum sidhe sidhe aayege 🤣
Toot kese pade humara kuch toot phut gaya to🤣
Mai veg Biryani khane aaungi😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Wo romance thoda hatke hoga🤣
Oh my🤣
Kaise btau tjhe m kya likh rhi hu🤣
Keep it surprise muje shock hona he 🤣🤣
Sorry yr, m veg hu n mjhe mushrooms se allergy h😒
🤣
Ek he acchi sensible chez he usme snowball 🤣
😒😒🤣🤣
Ab kya 18+ se 21+ content pe pahuch gaye ho
Keep it surprise muje shock hona he 🤣🤣
Tu nisha ki halat dkhna. Usne kya bola h aur m kya likh rhi hu🤣
Idea ka credit nisha ko de dena 🤣Fir usey samjhege🤣