Originally posted by: EmeraldPrincess
Tu OS padhna seedhe🤣
🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
Tu OS padhna seedhe🤣
🤣🤣🤣
🤣Isne half idea diya tabhi mene bol diya or end me riddhu preggyyy or isne bola haa 🤣
Meri jo hasi chuti he 🤣
Matlab Snowballs aane wale hai OS mein🤣
🤣Isne half idea diya tabhi mene bol diya or end me riddhu preggyyy or isne bola haa 🤣
Meri jo hasi chuti he 🤣
Kasam se yaar aur m to hanste hanste type kr rhi. Mujhe pakka edit krna pdega🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Behen pata nhi m kya likh rhi hu, to agar sadme m chale jao to fault nisha ka hoga mujhe chappal mt marna🤣
🤣🤣Sabr ka fal shocking niklega ginno k liye 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Behen pata nhi m kya likh rhi hu, to agar sadme m chale jao to fault nisha ka hoga mujhe chappal mt marna🤣
Mai kyu jaungi sadme mein 😆
Ab toh Mai poora pdhti hu romance part bhi🤣
Kal poora padha maine second part🤪
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Matlab Snowballs aane wale hai OS mein🤣
Bilkul lekin uske pehle ke kaand se tera dimag ghoom jayega🤣
🤣🤣Sabr ka fal shocking niklega ginno k liye 🤣
Riansh OS mujhe kabhi shocking ni laga aajtak🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Matlab Snowballs aane wale hai OS mein🤣
Tu sweater bonna start kar chachi banegi na 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Itni nazar kyu rkhi ja rhi h?😆
kyunki mein CC ki admin hu 😋 🤣
mazak kar rahi hu 😆
Moi biryani bana rahi hu
kissi ko taste karna ho toh mere ghar mei toot pado 🤣 🤣