yeh Teen aise baat kar rahe hai jaise BB14 main sari strategy yeh hi chala raha hai 🤣
Jaan Rahul Nishant
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
yeh Teen aise baat kar rahe hai jaise BB14 main sari strategy yeh hi chala raha hai 🤣
Jaan Rahul Nishant
Wkv will be on Sunday n Monday lol 😂
Pavitra chup hoja bohat irritating ho rahi hai ab
Originally posted by: Chingaari
Pavitra itni chilla chilla ke rahul se baat kar rahi thi
Rahul-- ek min ek min kya ye meri baat ho rahi hai🤣
Savage
Rahul is best at sarcasm😂
Nishant the biggest phuski bomb. Usko sab se zyada likes hain IF pe
Originally posted by: attiya1.3
Shukla season dekh Kar hi yeh log separate duty krhy😅
Sab kuch uske season ke standard se hi tho ho rahi hai. Tho yeh chopping and cooking bhi uske season ke standard se hoga🤣
Go rubina I am with you 🥳
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Jaan and Nikki disgusting talking abt spitting on Rubina and even her spit will become dirty. WTF
NONSENSE
In intelligent souls s behtar dumb Rubina hai🙄
teen lukhyOriginally posted by: ZanduBaaM
yeh Teen aise baat kar rahe hai jaise BB14 main sari strategy yeh hi chala raha hai 🤣
Jaan Rahul Nishant
Rahul to pavi-- heroine mat bano tere dimagh mein picture chal rahi hai ke main priyanka chopra hun🤣
Lion rahul ftw🥳
ye kitchen ki bakwas kab tak dekhni parhe gi. roz bas is pe larhte rehte hain