Originally posted by: Manisha_IF
wo tumhe pata🤣
haan woh toh pata hai 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
wo tumhe pata🤣
haan woh toh pata hai 🤣
Originally posted by: merryyura
Dua ke liye shukriya
But agar kuch aaya nahi toh mujhe marna mat tum sab ✌🏼🙈
Na na esa kuch nahi Nahi bhi aaya to not your fault 😆
Wese tumhe yaad he pink saree tumhe romantic scene cahiye tha mene bola tha next episode me kuch mil jaye or hume bb scene mila so be positive 👍🏼
Originally posted by: arryline
@bold 🤣
Chachi ka sone ka pyaar dekh lenge hum 😆
Aur Aryan ka overconfidence
aur nahi toh 🤣
uss Anupriya ke expressionless drama dekhne se 100 gunna better hai
Na na esa kuch nahi Nahi bhi aaya to not your fault 😆
Wese tumhe yaad he pink saree tumhe romantic scene cahiye tha mene bola tha next episode me kuch mil jaye or hume bb scene mila so be positive 👍🏼
Haan.
And body heat scene se pehle sab kitne sad the helly ne Jo pic post ki thi nahi aayega scene mei woh
Toh tum cheekh cheekh ke boli, wait for the episode...
And episode mei sachi mei aaya woh scene
Originally posted by: Manisha_IF
50 pages🥳
Bohut jaldi hogaye
Originally posted by: merryyura
Haan.
And body heat scene se pehle sab kitne sad the helly ne Jo pic post ki thi nahi aayega scene mei woh
Toh tum cheekh cheekh ke boli, wait for the episode...
And episode mei sachi mei aaya woh scene
Haa so be positive 👍🏼
Let's wait n watch 😆
Pati babu ka repeat kab aati hai shaam ko koi bata sakta hai?😳
Kal nai dekh payi raat ko
Originally posted by: Manisha_IF
vansh wo hai jiske liye aapne jiju ko videsh bhej dene ka socha tha...use hi bhul gye
Shayad vish ke scene dekhe nahi aapne VV ke
bhejne ka socha nahi ... bhej diya tha 🤣
nahi moi Sagar ke saath busy hu ab 🤪 (aur Kabir bhi ☺️ )
Aditya line mei kada hai ... Sagar ke baad Aditya ke paas jaavungi 🤣 🤣
HaaOriginally posted by: AppleOfEye
Bohut jaldi hogaye