Sia🤣🤣
bahut hi umda kheli aap
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Sia🤣🤣
bahut hi umda kheli aap
Choreographer kaisa rahega ?🤣
apne ff mein main khud hi ko daal dun? 🤣
Khudko kaise imagine karungi apni hi story mein?🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur aahuti mein aryan kabir ko hi patak dega🤣
Kesa lagega bich me baitha hua🤣Sach me scene create ho jayega liar liar pent on fire ka 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
meri marzi main toh karwaungi🤣
Nnie samaja kar
Ginno ko legal obligation nahi chahiye
Live-in karna chahti hai
aur tum ho ki shaadi ke bandan mei phassa rahi ho usse
🤣 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Shaadi ka sunke mai khud sadme mein hu
Mai Krna ni chahti shaadi
Majboori ko manjoori na samjhiye🤣
Maine apne sapno ko kuch samay ke liye chhoda hai toda nahi hai
Kesa lagega bich me baitha hua🤣Sach me scene create ho jayega liar liar pent on fire ka 🤣
abey mariya🤣
maine sach mein kabir ko beech mandap mein baitha hua imagine kar liya yaar🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
apne ff mein main khud hi ko daal dun? 🤣
Khudko kaise imagine karungi apni hi story mein?🤣
🤣🤣🤣pagla jayegi tu
Nnie samaja kar
Ginno ko legal obligation nahi chahiye
Live-in karna chahti hai
aur tum ho ki shaadi ke bandan mei phassa rahi ho usse
🤣 🤣
main kaha chahti hu par aryan or boss ne use phansa diya🤣