https://twitter.com/fc_hekal/status/1313966073935548416?s=19
Uff ghar me phir se aag laga di 🤣
PS the way she said y box mera hai
https://twitter.com/fc_hekal/status/1313966073935548416?s=19
Uff ghar me phir se aag laga di 🤣
PS the way she said y box mera hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
uff..this riddhu..she has become so smart now.."ruko..woh box mera hai"..good job riddhu..I feel the maa beta relationship revelation will be soon now..
Let's see what high voltage drama comes
Who will get 440 volt shock
Originally posted by: Aromaticglitter
Let's see what high voltage drama comes
Who will get 440 volt shock
I guess K exposed not AP😡
yeah...440 volt jhatka..but one thing is for sure..characters se zyaada jhatka viewers ko milne wala hai😂
That's for sure
Koi exposed nhi hoga. Aise koi exposed hota hai kya? And riddhu kitni cute hai...ruko..yeh box mera hai...jaise woh bolegi aur usey wapas mil jayegi...yeh larki matlab kamal hai...i like her courage vaise. Isiliye Vansh kehta hai... musibat k mamle mein magnet ho tum....
Originally posted by: pyaar2012
Koi exposed nhi hoga. Aise koi exposed hota hai kya? And riddhu kitni cute hai...ruko..yeh box mera hai...jaise woh bolegi aur usey wapas mil jayegi...yeh larki matlab kamal hai...i like her courage vaise. Isiliye Vansh kehta hai... musibat k mamle mein magnet ho tum....
🤣
Magnet 🤣
Abhi koi expose nhi hoga I am sure yeh sab Dussehra tak kheechenge 🤷. Usse dinn har serial mein burai ki haar hoti hai aur achaii ki jeet (don't get offended pls 🥺🥺). I am sure sab Dussehra ke timeline par hi expose honge 🤣