Originally posted by: arryline
I know CV’s FB’s and messages se shayad adjust karenge .
Unko bhi pata hai Rrahul bahut integral hai show ke liye
Rrahul k bina episode adhura hai...
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: arryline
I know CV’s FB’s and messages se shayad adjust karenge .
Unko bhi pata hai Rrahul bahut integral hai show ke liye
Rrahul k bina episode adhura hai...
arey eesha..main tum logo se puch rahi hu
tum sabki baato se mereko laga shadi ho gai🤪
Tumne question mark nahi dali 😆
Guys, shooting start ho gayi kaya?
I think kal hoga mostly
Originally posted by: Manisha_IF
kiski teri ya angrish ki ?
meri shaadi abhi hoti to main idhar ladoo batne aati kya pagal?🤣
main puch rhi hu shadi hui? tum log shadi ki baat kar rahe ho🤔
Rrahel thing...
King and his queen...
vansh ji aap aesa kyu bol rahe hai...Originally posted by: merryyura
Vansh aake kahega, I'm sorry. Ab meri sirf ek hi dharampatni hai jo ki meri sweetheart, riddhima hai. So you better leave from here. 😎
Aap to mujse pyaar karte the na...
(Ragz Ridhu ko gusse me dekhegi)
Zarur isne koikala jadu kiya hai aap pe...
Ab ragz & ridz jangali billi ki tarah ladegi
🤣
Full drama hoga ab room me
Originally posted by: merryyura
Mujhe tumhe insaaf dilana hai. VR mansion mei at least kisi ek ko toh insaaf dila ke rahungi mai. 🤣
Hahah🤣
warna meri mehnat ka kya hoga🤣
meri shaadi abhi hoti to main idhar ladoo batne aati kya pagal?🤣
main puch rhi hu shadi hui? tum log shadi ki baat kar rahe ho🤔
Tum bhi jaldi se shadi karlo or him sab KO party do...🤣
Tumne question mark nahi dali 😆
question mark ki jagah emo chala gaya tha🤪