Originally posted by: Manisha_IF
outdoor track aaye to mazaa aa jaye
Abhi toh milne se raha😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
outdoor track aaye to mazaa aa jaye
Abhi toh milne se raha😵
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Abhi toh milne se raha😵
Yeah..jo chances the outdoor ke ab rrahul ke positive aane ke baad I dont think they’ll shoot outdoor with other actors too🤔
Dari hui ridhu aur smirking Vansh ke scenes mei majee aate the initials mei😆
Uss waqt lagta tha, Vansh toh pyaar me girega hi, lekin aise girega pata nahi tha😆
Sar tak jhuka diya uss ke saamne
Yeah..jo chances the outdoor ke ab rrahul ke positive aane ke baad I dont think they’ll shoot outdoor with other actors too🤔
Ditto! Same thoughts!
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Cruise episodes were much focused on Vansh's shrewdness! It was nice to revisit
Even i feel like watching the episodes again!
cruise episode sach mein bohot achi thi! Sab kuch! Vansh ki shrewdness. Riddhima ka dar and phir bhi woh spy kar rahi thi.
I loved all of it!
Originally posted by: Manisha_IF
Haa...mujhe to truth syrup vala scene yaad aa raha...Kuch aur hi pilaya aur dara diya humari ridhu ko
1st truth test of Riddhu.
Even i feel like watching the episodes again!
cruise episode sach mein bohot achi thi! Sab kuch! Vansh ki shrewdness. Riddhima ka dar and phir bhi woh spy kar rahi thi.
I loved all of it!
How Riddhima faced vansh hiding her fear were good too👍🏼
Vansh was staring at her even then😆
abhi dekhke aai aage ke episode meDari hui ridhu aur smirking Vansh ke scenes mei majee aate the initials mei😆
Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Uss waqt lagta tha, Vansh toh pyaar me girega hi, lekin aise girega pata nahi tha😆
Itni jaldi pyaar mei padega ye thodi socha tha humne😆 Maine to imagine bhi nahi kiya tha Vansh ko itni jaldi pyar hoga🤪
Sar tak jhuka diya uss ke saamne
Definitely..sar jhukane ka scene bohut unique aur khubsoorat tha..loved it❤️