ishani ka bhaagne ka plan flop 🤣
Of course. Kaise flop hua? Kisne pakda usse?
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 50*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ishani ka bhaagne ka plan flop 🤣
Of course. Kaise flop hua? Kisne pakda usse?
Originally posted by: itsRitzi
tokri se nikal gayi kya 🤣
ghusne se pehle hi khoon dekh liya usne 😒
K ne asli devraj ko maar diya 🤔
Aur kitne murders karega K??? 😡
New episode uploaded.
Bachhi ki muskurahat toh dekho while dancing with patidev...😆
Guys...someone pls save the Khamoshiyan sequence. Will give detailed updates later...on a training program now.
Originally posted by: asmaanixx
Bechari Siya. Bulaya gaya tha uske liye, lekin saare fyaade uska bhai le ra hai 🤣🤣
I just hope Riddhu koi replacement sofa na le aaye 🤣🤣
Siya khud se hi chalne lagegi.. bolegi bhabhi rehne donaap ki therapy se kuch na hoga..🤣
Raat mein tutega toh kaise ekdum se naya sofa laayegi.?? Pizza thodina order kar rahi hai🤣🤣
ghusne se pehle hi khoon dekh liya usne 😒
What? 😲
Oh no. I hope uski life safe ho. K ko pata chala iss bare mei??😵
par usko to rehearsal bhi dekhne ko milte honge
New episode uploaded.
Bachhi ki muskurahat toh dekho while dancing with patidev...😆
Guys...someone pls save the Khamoshiyan sequence. Will give detailed updates later...on a training program now.
She was smiling???
yeh voot bhi kya funny tunes baja rahe hai har dance par 😡🤣
chaku leke nikal padta hai sako marne...Originally posted by: merryyura
Aur kitne murders karega K??? 😡
DSR ko kaise mara hoga ?