Nope 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nope 😆
Originally posted by: listmist
I know.😭.... . He's using her innocence....It's not like ki I'm fine with him... Main abhi bhi gussa hu anirudh pe😵
Haa aur hona bhi chahiy 😈
Ab Voot Bhaiya ka natak zyda ho raha😡
Haa aur hona bhi chahiy 😈
Exactly... He deserved it😡
Originally posted by: listmist
I agree...
But bahut drama sequence shoot kar rahe hai... May be 100 episode kidnapping track ke baad ho... N we would get some beautiful scenes of rudhita
Tomo it will be 94 th episode...you think they will sort out kidnapping track within 5 epis? Itna bhi ache din nahi aayi hummeri ash 🤣 99 th episode mein ani will find out bon and save her...100 th epi we will get Rudhita scene ❤️
Originally posted by: Octothorpe
Ab Voot Bhaiya ka natak zyda ho raha😡
Ipl ki wajah se?
Originally posted by: --Lalz--
Ipl ki wajah se?
Kya pata. Ya ho sakta hai khud IPL dekhne baithe hon voot Bhaiya iss liye episode dena bhool gaye 🧐
Originally posted by: Octothorpe
Kya pata. Ya ho sakta hai khud IPL dekhne baithe hon voot Bhaiya iss liye episode dena bhool gaye 🧐
They uploaded other serials but not BB.🥱
Originally posted by: --Lalz--
They uploaded other serials but not BB.🥱
Toh phir toh yahi baat hai ki unko ye Aniruddh ki nautanki acchi nahi lag rahi humari tarah iss liye dena hi nahi chahte episode🤣